NationalTop Newsमुख्य समाचारलखनऊ

अखिलेश ने फिर दिया पिता मुलायम को गच्चा , लोहिया ट्रस्ट की बैठक से किया किनारा

अखिलेश ने फिर दिया पिता मुलायम को गच्चा , लोहिया ट्रस्ट की बैठक से किया किनारा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में लगातार घमासान चल रहा है। अखिलेश और मुलायम के रिश्तों को लेकर भी कई कयास लगाये जा रहे हैं। अब खबर है कि समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने लोहिया ट्रस्ट की अहम बैठक बुलाई है लेकिन इस बैठक से अखिलेश ने किनारा कर लिया है।

दरअसल इस बैठक में चाचा शिवपाल भी पहुंचे लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पिता को गच्चा देते इस बैठक में भाग लेने के लिए नहीं पहुंचे। समाजवादी पार्टी से मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में मुलायम कुछ कड़े फैसले लेने वाले हैं।

माना जा रहा है कि अपने भाई रामगोपाल यादव को लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से हटाने का मन बना चुके हैं। बता दें कि समाजवादी पार्टी में लगातार विवाद होता रहा है। विधान सभा चुनाव में रामगोपाल यादव और शिवपाल के बीच घमासान देखने को मिला था।

इसी वजह से मुलायम प्रोफेसर राम गोपाल यादव से काफी नाराज चल रहे हैं। अखिलेश और शिवपाल की जंग में पार्टी को काफी नुकसान हो चुका है। इससे पूर्व अगस्त में हुई लोहिया ट्रस्ट की बैठक के बाद शिवपाल सिंह यादव ने बयान जारी करते हुए कहा था कि अखिलेश और राम गोपाल यादव को भी बैठक का निमंत्रण भेजा गया था लेकिन किसी अन्य कार्यक्रम में होने की वजह से वह शामिल नहीं हो पाए।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey