Sports

फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम की घोषणा

वेलिंग्टन, 22 सितम्बर (आईएएनएस)| भारत में अगले महीने होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड फुटबाल टीम ने गुरुवार को अपनी 21 सदस्यीय टीम की घोषणा की। न्यूजीलैंड के अंडर-17 के कोच डैनी हे ने कहा, इस टीम ने विश्व कप के लिए क्वालीफाइ कर दिखाया। मैं विश्व कप से पहले होने वाले क्वालीफायर और प्रशिक्षण शिविर में टीम का प्रदर्शन देखकर काफी खुश हूं।

फीफा विश्व कप की टीम चयन हे और उनके सहायक कोच क्रिस जोरीसिच और जेसन बाटी के लिए दो साल की प्रक्रिया थी और वह मानते है कि उन्होंने जिस टीम का चयन किया है, उसमें काफी साहस और हुनर है।

न्यूजीलैंड के अंडर-17 कोच ने कहा, सभी युवा खिलाड़ियों को स्पष्ट संदेश दिया जा चुका है, न्यूजीलैंड के लिए खेलना सौभाग्य की बात है। यह सौभाग्य आपको कड़ी मेहनत करने के बाद प्राप्त होता है। अंडर-17 अंतर्राष्ट्रीय टीम में शामिल होने की पहली कड़ी है और इसलिए यह खिलाड़ी विश्व कप में खेलने के लिए बहुत उत्सुक है। हमारे पास एक संतुलित टीम है। विश्व कप में खेलने के लिए हमारे पास अन्य टीमों के मुकाबले अच्छे खिलाड़ी है।

न्यूजीलैंड विश्व कप का आगाज 6 अक्टूबर को तुर्की के खिलाफ करेगी जिसके बाद वह पैरागुए (मुंबई) और माली (नई दिल्ली) से भिड़ेगी।

न्यूजीलैंड अंडर-17 टीम:

गोलकीपर: जेकब क्लार्क, जैक जोन्स, निकोलस मिलनर

डिफेंडर्स: लाइबेरेटो कैसैस, बोयड करी, बेन डेली, मैथ्यू जोन्स, जोशुआ रॉजर्सन, जॉर्डन स्पेन, एमिलन वेल्समोर

मिडफिल्डर्स: विल्म एबिंगे, एलीजाह जस्ट, ओलिवर डंकन, कीरान रिचर्डस, किंग्सले सिंक्लेयर, ओलिवर व्हाईट, लियोन वान डेन हवेन

फॉर्वर्ड्स: मैथ्यू कॉनरॉय, चार्ल्स स्प्रग, मैथ्यू पालमर, मैक्स माटा

=>
=>
loading...