Entertainment

माहिरा खान संग इश्क लड़ा रहे रणबीर कपूर, इंटिमेट तस्वीरें हुईं वायरल

माहिरा खान संग इश्क लड़ा रहे रणबीर कपूर, इंटिमेट तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड के प्लेबॉय रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक-दूसरे के इश्क में गिरफ्तार हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं दोनों की तस्वीरें तो यही गवाही दे रही हैं। जो फोटोज सामने आई हैं उन्हें देखकर यही लग रहा है कि दोनों के बीच कोई न कोई खिचड़ी जरूर पक रही है।

इन तस्वीरों को देखकर कोई भी यकीन कर लेगा कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते कुछ समय से इस तरह की अफवाहें भी तैर रही थीं, जिस पर माहिरा ने सफाई भी दी थी लेकिन कहते हैं कि तस्वीरें झूठ नहीं बोलती। इन दोनों के मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

इन फोटो में दोनों न्यूयॉर्क के होटल के बाहर आराम से सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों बेहद शांत नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब इसी साल जुलाई में संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग के लिए रणबीर कपूर न्यूयॉर्क गए थे। उन्हीं दिनों माहिरा दुबई में थीं और जिस होटल में माहिरा खान ठहरी थीं वहां रणबीर कपूर उनसे मिलने पहुंचे थे। जब दोनों होटल के बाहर निकले तो उन्हें किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

वहीं कुछ पत्रिकाओं ने माहिरा की तस्वीर जूम कर कर के कुछ इंटिमेट डीटेल्स की तरफ भी इशारा कर दिया है जो काफी हद तक यह साफ कर रही थीं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। वायरल हुईं फोटोज में से एक तस्वीर में माहिरा की पीठ पर लवबाइट जैसा निशान दिख रहा है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey