Sports

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम में दो नए चेहरे

जोहानसबर्ग, 22 सितम्बर (आईएएनएस)| बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम में दो नए खिलाड़ियों को जगह दी है। सलामी बल्लेबाज एडेन मार्कराम और हरफनमौला खिलाड़ी अंदिले फेहलुक्वायो टेस्ट पदार्पण को तैयार हैं।

बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 28 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच खेला जाएगा।

यह दोनों खिलाड़ी हाल ही में टीम के इंग्लैंड दौरे का हिस्सा थे, लेकिन किसी भी टेस्ट मैच में नहीं खेले थे। इन दोनों के अलावा हरफनमौला खिलाड़ी वेन पार्नेल की भी टीम में वापसी हुई है।

वार्नेन फिलेंडर, क्रिस मौरिस और डेल स्टेन चोट के कारण टीम में नहीं चुने गए हैं।

पार्नेल को अभी फिटनेस परिक्षण से गुजरना है, ऐसे में टीम में उनके कवर के तौर पर वियान मुल्डर को टीम में चुना गया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की राष्ट्रीय चयनसमिति के संयोजक लिंडा जोंडी ने एक बयान में कहा, एडेन काफी दिनों से हमारे दिमाग में थे। इंग्लैंड दौरे पर उन्होंने टीम के माहौल को अच्छे से समझ लिया है और बीते वर्षो में उन्होंने काफी परिपक्वता दिखाई है। उन्होंने अंडर-19 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका टीम की कप्तानी की। साथ ही चार दिवसीय मैचों में दक्षिण अफ्रीका-ए टीम के कप्तान भी रहे हैं।

टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, थेयूनिस डे ब्रूयन, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), डीन एल्गर, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, मोर्ने मोर्केल, डुयाने ओलिवर, वेन पार्नेल, आंदिले फेहलुक्वायो, कागिसो रबाडा।

=>
=>
loading...