Uttar Pradesh

मनचले से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

संभल। यूपी के संभल जिले में एक स्कूली छात्रा ने मनचले की छेड़खानी से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। बताया जा रहा है कि लड़का अक्सर स्कूल जाते समय लड़की का रास्ता रोककर उससे दोस्ती करने को कहता था। लड़की ने इस बात की शिकायत लड़के के परिजनों से भी की लेकिन कोई फायदा न हुआ। हद तो तब पार हो गई जब मनचले ने छात्रा को अपहरण की धमकी दे डाली। इन सबसे तंग आकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार, मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है, जहां के रहने वाले प्राइवेट कर्मचारी की 14 साल की बेटी शहर के एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा थी। छात्रा को उसके पड़ोस का एक मनचला स्कूल जाते वक्त जबरन बातचीत करने के लिए प्रताड़ित करता रहता था। जब छात्रा उससे बात करने के लिए नहीं मानी तो मनचले ने उसका अपहरण करने की धमकी दे डाली।

कई दिनों से मनचलेे द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण छात्रा तंग आ चुकी थी। बीते दिनों मनचलें ने किसी बहाने से पीड़िता के घर मोबाइल फोन पहुंचा दिया और बात करने के लिए मजबूर करने लगा। उससे बात नहीं करने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे दी। इन सबसे तंग आकर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर, घटना के बाद से ही आरोपी लड़का फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH