मुख्य समाचारलखनऊ

आईआईटी के छात्र ने 23वीं मंजिल से कूदकर जान दी

 कानपुर  । भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) से स्नातक 26 वर्षीय एक छात्र ने गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड इलाके में एक आवासीय अपार्टमेंट की 23वीं मंजिल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

श्रीगंगानगर राजस्थान निवासी 26 वर्षीय अंकित वाधवा ने कानपुर यूपी स्थित आईआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद मुंबई की एक निजी कंपनी में कुछ दिन नौकरी की थी। अब वह आईआईएम से एमबीए की पढ़ाई करना चाहता था।

पुलिस ने बताया कि अमित डीएलएफ में अपने चाचा के साथ रहता था और पिछले 16 माह से डिप्रेशन का शिकार था। रविवार रात लगभग 11 बजे खाना खाने के बाद वह कमरे में सोने चले गए थे। अनुमान है कि रात लगभग दो बजे अमित ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बात की जानकारी परिजनों को तब हुई जब पुलिस पहुंची। गार्ड ने लगभग चार बजे शव को फर्श पर क्षत-विक्षत हालत में पड़ा देखा।

पुलिस ने अंकित के शव का पोस्टमाटर्म करवाकर परिजनों को सौप दिया है। हालांकि पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। एसएचओ गौरव फोगट के मुताबिक अंकित के आत्महत्या मामले की पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

अमित के रिश्तेदारों ने बताया कि कुछ दिन पहले अमित ने मुंबई का काम छोड़ दिया था। वह कुछ बड़ा करना चाहता था, इसलिए वह एमबीए करना चाह रहा था।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey