Entertainment

‘टॉयलेट..’ के निर्देशक संग काम करेंगे शाहिद

मुंबई, 28 सितम्बर (आईएएनएस)| ‘पद्मावती’ के प्रचार में व्यस्त अभिनेता शाहिद कपूर ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के निर्देशक श्री नारायण सिंह के निर्देशन में काम करेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

यह फिल्म टी-सीरीज और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित होगी।

शाहिद के साथ काम के लिए उत्साहित नारायण सिंह ने एक बयान में कहा, ‘कमीने’, ‘जब वी मेट’, ‘हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद शाहिद कपूर ने एक अभिनेता के तौर पर निश्चित रूप से अपनी योग्यता साबित की है। कहना चाहूंगा कि एक स्टार के तौर पर उपस्थिति को नकारा नहीं जा सकता और मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।

सूत्रों के मुताबिक, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के प्रेरणा अरोड़ा को फिल्म की पटकथा पसंद आई और उन्होंने शाहिद से इस बारे में बातचीत की, वे तुरंत इसके लिए तैयार हो गए। सूत्र ने कहा कि यह एक अच्छी पटकथा है।

प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, हमें ‘टॉयलेट..’ के निर्माण में मजा आया और हम जानते हैं कि श्री नारायण सिंह की एक फिल्म निर्माता के रूप में योग्यता को देखते हुए हमें विश्वास है कि यह फिल्म भी सफल होगी।

वह शाहिद को उद्योग के बेहतरीन कलाकारों में से एक मानती हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि शाहिद अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय करेंगे।

=>
=>
loading...