NationalTop News

लंगोट पहनने वाले बाबा रामदेव अब बेचेंगे अंडरवियर

नई दिल्ली। योगगुरु रामदेव की कंपनी पतंजलि अब कपड़ा उद्योग में उतरने जा रही है। बाबा रामदेव ने कहा है कि अब वो अंडरवियर से लेकर स्पोर्ट्स वियर तक, सब बनाने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि पतंजलि का लक्ष्य देशवासियों को विदेशी प्रोडक्ट छोड़कर स्वदेशी अपनाने की ओर लाना है।

बता दें कि इन गारमेंट्स को पुरुष एवं महिलाओं दोनों के लिए बनाया जाएगा। इन परिधानों में मुख्य रूप से अंडरगार्मेंट्स, योगा वियर और स्पोर्ट्स ड्रेस सब शामिल हैं। इसे लांच करने का उद्देश्य इस सेक्टर में भी विदेशी कम्पनियों को मात देना है।

अपने इस नए वेंचर से पतंजलि कपड़ों के मार्केट पर पकड़ बनाना चाहता है। यही वजह है कि कंपनी ने जींस से लेकर स्वेटर तक सारे कपड़े बनाने की योजना भी तैयार कर ली है। बता दें कि, मार्केट में लगातार मुनाफे के साथ पतंजलि लिमटेड नए आयामों को छू रहा है।

हाल में हुए एक सर्वे में पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के सीईओ और बाबा रामदेव के सहयोगी बालकृष्ण को देश का 8वां सबसे अमीर व्यक्ति बताया गया है। पतंजलि कंपनी अपने विस्तार के लिए कई नए क्षेत्रों में पैर जमाने की कोशिश कर रही है, जिसकी शुरुआत वो कपड़े के कारोबार से करेगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH