Uttar Pradesh

हत्या की सूचना पर पहुंची पूरे थाने की पुलिस फ़ोर्स, मिला मरा चूहा

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक युवक ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी कि किसी की हत्या कर शव उसके दरवाजे पर डाल दिया गया है। जब पुलिस वहां पहुंची तो दरवाजे पर मरा चूहा मिला।

पुलिस ने बताया, “गुरुवार को शहर के एक व्यक्ति की कॉल आई कि किसी ने उसके दरवाजे के सामने हत्या कर शव को रख दिया है। इस सूचना पर जैसे ही पुलिस जैनपुरी मोहल्ले में राकेश भारद्वाज के यहां पहुंची तो पता चला कि दरवाजे पर एक चूहा मरा पड़ा है। पुलिस ने चूहे को एक पॉलीथिन में उठाया और कोतवाली ले आई।”

पुलिस ने जब ऐसी खबर के बारे में राकेश भारद्वाज से पूछताछ की तो उसने बताया कि मोहल्ले के शरारती लोग उसे काफी परेशान करते हैं और यह चूहा भी इन शरारती लोगों ने ही मारकर उसके दरवाजे पर डाल दिया। इन शरारती लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस को इस प्रकार की सूचना देनी पड़ी।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “राकेश भारद्वाज कई दिनों से पुलिस को इसी प्रकार परेशान कर रहा है। शरारती लोग राकेश को परेशान कर रहे हैं तो वह पुलिस को ही परेशान करने लगा।” फिलहाल पुलिस ने राकेश को हिदायत दी है कि यदि भविष्य में इस प्रकार की कोई सूचना देगा, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH