Uttar Pradesh

उप्र: कॉलेज प्रबंधक ने पार्क में बुलाकर छात्रा से की अश्लील हरकत

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के चौधरी बीएल इंटर कॉलेज की कक्षा-9 की छात्रा ने कॉलेज प्रबंधक पर छेड़खानी और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। प्रबंधक ने छात्रा के साथ विद्यालय के पार्क में छेड़खानी की। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

अलीगंज क्षेत्र के ग्राम नगला किस की रहने वाली चौधरी बीएल इंटर कॉलेज अलीगंज की कक्षा-9 की छात्रा ने एएसपी संजय कुमार को बताया, “वह गुरुवार को रोजाना की भांति विद्यालय गई थी। तभी कॉलेज प्रबंधक संजय ने उसको पार्क में बुलाया और उससे अश्लील बातें की तथा छेड़खानी करते हुए अभद्र व्यवहार किया।”

हालांकि छात्रा अपनी इज्जत बचाकर विद्यालय से घर चली गई और अपनी दादी को घटना की जानकारी दी। यह बात पूरे परिवार में फैल गई। छात्रा के घर उसके फौजी फूफा सुखवीर सिंह भी मौजूद थे।

लड़की के पिता सुखवीर सिंह को साथ लेकर उक्त कॉलेज के प्रबंधक के पास शिकायत करने लगे। आरोप है कि प्रबंधक ने अपने भाई सुशील कुमार, सुधीर कुमार, सुनील कुमार व 5-6 अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर लड़की के पिता एवं फूफा को पकड़ लिया और जमकर मारपीट कर घायल कर दिया। कहीं पर शिकायत करने या थाने जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH