Entertainment

संगीत में रहमान के 25 साल पूरे, घूम-घूम मनाएंगे जश्न

मुंबई, 29 सितंबर (आईएएनएस)| संगीत के क्षेत्र संगीतकार व गायक ए.आर. रहमान ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस उपलक्ष्य में ‘ए.आर. रहमान एंकोर-द कंसर्ट’ और एम टीवी मिलकर कई शहरों में संगीत के कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं। संगीत कार्यक्रम नवंबर से दिसंबर के बीत चार भारतीय शहरों- नई दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद और मुंबई में आयोजित होगा। दिग्गज संगीतकार के साथ भारत भर से कई संगीतकारों के सहयोग करने की उम्मीद है।

रहमान ने अपने बयान में कहा, पिछले 25 सालों में यह शानदार सफर रहा है। कभी-कभी जब मैं सोचता हूं तो रोमांचित हो जाता हूं, क्योंकि सर्वशक्तिमान मुझे खुशियां देने के मामले में दयालु रहा है और यह हर साल दोगुना होता रहा है।

उन्होंने कहा कि खुशकिस्मती से उन्हें अपने प्रशसंकों व परिवार का समर्थन व प्यार मिलता रहा है। एक पति से पिता और एक संगीतकार से मार्गदर्शक बनने के विभिन्न किरदारों को उन्होंने अपनाया है, लेकिन संगीत हमेशा अविरल रहा है।

आगामी संगीत कार्यक्रम के बारे में वॉयकाम-18 मीडिया के मुख्य संचालक अधिकारी राज नायक ने कहा, वह अपने दर्शकों को नई अवधारणा के साथ मनोरंजन कराने में विश्वास करते हैं, जो न सिर्फ महान मूल्यों से परिपूर्ण हो, बल्कि उनके दिल और दिमाग में जगह भी बनाए।

=>
=>
loading...