Regional

बहु ने नौकर के साथ मिलकर सास, ससुर और जेठ को दी दर्दनाक मौत, शवों का किया ये हाल

जयपुर। हरियाणा के सोहना में एक महिला ने घर के नौकर के साथ मिलकर अपने सास, ससुर और जेठ की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शवों को एक एक करके टुकड़ों में काटा और बोरी में भरकर कार से राजस्थान ले गई, जहां अलग-अलग जगह उसने तीनों शवों को जला दिया। जब वह तीसरे शव को जला रही थी तभी गांव की ही एक युवक ने उसे ऐसा करते देख लिया। उसने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बहु और नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, सोहना के ठाकुरवाड़ा मुहल्ले में भूतपूर्व सैनिक सतपाल तोमर अपनी पत्नी पुष्पा तोमर व बेटे पंकज तोमर के साथ रहते थे। पंकज करीब 10 साल पहले हुए सड़क हादसे में दोनों पैर गंवा चुका है जबकि छोटे बेटे बिपिन ने करीब 6 महीने पहले आत्महत्या कर ली थी। बिपिन ने पत्नी गीता भी उन लोगों के साथ ही उसी घर में रहती थी।

बीते बृहस्पतिवार की रात करीब 12 बजे गीता ने पड़ोसी की कार यह कहकर मांगी थी कि ससुर की हालत ठीक नहीं है, उन्हें अस्पताल ले जाना है। पड़ोसी ने चाबी दे दी। इससे पहले गीता और नौकर विकास ने सतपाल, पुष्पा और पंकज को सब्जी में जहरीला पदार्थ देकर बेहोश करने के बाद धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद उन्होंने तीनों शवों को टुकड़ों में काटा और कार की डिग्गी में डालकर राजस्थान की तरफ चले गए।

उन्होंने पंकज के शव को हरियाणा के नूंह जिले से जुड़ी राजस्थान सीमा के पास उपलों का ढेर में डालकर आग लगा दी। सतपाल और पुष्पा के शव को राजस्थान के अलवर जिले के चंडीगढ़ अहीर गांव के पास खेत में बने बिटोड़े में डाल कर जला दिया। हालांकि जब वह पुष्पा के शव को जला रहे थे तभी गांव के लोगों ने उन्हें ऐसा करते देख लिया। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में गीता के भाई अमरजीत के भी शामिल होने की बात सामने आई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH