EntertainmentInternational

PHOTOS: इस टीचर को मिली हद से ज्यादा खूबसूरत होने की सजा, स्कूल ने नौकरी से निकाला

 

नई दिल्ली। सुंदर दिखना हर किसी की चाहत होती हैं। खासतौर से लड़कियां तो सुंदर दिखने के लिए लाख जतन करती हैं लेकिन रूस के येकातेरिनबर्ग शहर में एक स्कूल टीचर को खूबसूरत होने की भारी कीमत चुकानी पड़ी है। उसको स्कूल प्रशासन ने यह कहते हुए स्कूल से निकाल दिया है कि वह काफी खूबसूरत है। स्कूल प्रशासन का कहना है कि उसकी खूबसूरती की वजह से  बच्चों का ध्यान पढ़ाई पर नहीं लग रहा है।

दरअसल, बच्चों के पेरेंट्स ने स्कूल प्रशासन से शिकायत की थी कि विक्टोरिया डेमस्कीना जरूरत से ज्यादा सुंदर हैं और वह इंस्टाग्राम पर अपनी सुंदर फोटो डालती रहती हैं जिस कारण बच्चों का ध्यान पढ़ाई पर नहीं लगता है।

परिजनों की शिकायत के बाद मैनेजमेंट ने विक्टोरिया को चेतवानी देते हुए कहा था कि वह अपनी फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करना बंद करे, लेकिन विक्टोरिया ने स्कूल की इस चेतावनी को दरकिनार कर दिया।

विक्टोरिया ने कहा कि वह इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें वो शेयर करती हैं वह केवल उनकी जिंदगी की यादें जो़डने के लिए करतीं है। उनका किसी भी छात्र या व्यक्ति पर किसी तरह का गलत प्रभाव भेजने का कोई इरादा नहीं है। विक्टोरिया के इस बयान के बाद स्कूल प्रशासन ने उन्हें सैलरी देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद विक्टोरिया ने नौकरी छोड़ दी।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH