Entertainment

रूसी लोग हैं मेरे दीवाने : हेमा मालिनी

मास्को, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)|अनुभवी अभिनेत्री व राजनेत्री हेमा मालिनी सिनेमा जगत में विशिष्ट पुरस्कार प्राप्त करने के लिए यहां पहुंचीं।

उन्होंने कहा कि रूस के लोगों से मिले प्यार से वह अभिभूत हैं। लोग उन्हें यादगार फिल्म ‘सीता और गीता’ के भाग-2 में देखना चाहते हैं। हेमा (68) रूस के चौथे भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआर) में भाग लेने यहां पहुंचीं।

अपनी यात्रा और कार्यक्रम की झलकियां साझा करते हुए हेमा ने रविवार को ट्वीट किया, मॉस्को में भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए पुरस्कार प्राप्त करना और रूस और दुनिया में लोकप्रिय बनाने के लिए जिस तरह रूसी मेरे दीवाने हैं, यह अविश्वसनीय है।

उन्होंने कहा, विशेष रूप से ‘सीता और गीता’ का भाग 2 देखने के लिए तैयार हैं, अगर मैं 40 वर्ष बाद भी काम करती हूं तो वह मुझे भाग-2 में देखने को तैयार हैं।

बॉलीवुड ‘ड्रीमगर्ल’ ने रूस में भारतीय राजदूत पंकज सरन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, इसमें वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं।

हेमा ने ट्वीट किया, क्या गौरवशाली क्षण था! हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय गीतों को बड़ी संख्या में दर्शकों द्वारा जोरदार तालियां के बीच खूबसूरती से पेश किया गया।

=>
=>
loading...