National

मप्र : शिवपुरी में बुआ-भतीजा होंगे एक मंच पर!

शिवपुरी, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश की राजनीति में सिंधिया राजघराने की हनक बरकरार है। ज्योतिरादित्य सिंधिया जहां कांग्रेस के सांसद हैं, तो वहीं उनकी बुआ यशोधरा राजे राज्य की भाजपा सरकार में मंत्री हैं।

सोमवार को शिवपुरी में पूर्व केंद्रीय मंत्री (दिवंगत) माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण होना है, जिसमें दोनों को आमंत्रित किया गया है। नगर पालिका परिषद द्वारा दोबत्ती चौराहे पर माधव राव सिंधिया की प्रतिमा स्थापित की गई है, जिसका अनावरण दो अक्टूबर को होना है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे। अध्यक्षता खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया करेंगी।

नगर पालिका की ओर से वितरित किए गए आमंत्रण पत्र में बुआ-भतीजे का उल्लेख तो है ही, साथ में विशिष्ट अतिथि नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह होंगे। बुआ और भतीजे की अलग-अलग दलों में निष्ठा होने के कारण हर तरफ सवाल उठ रहे हैं कि क्या दोनों एक साथ मंच पर होंगे, या कोई एक ही आएगा।

आधिकारिक तौर पर दी गई जानकारी के अनुसार, खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को सोमवार को शहर में चलाए जाने वाले स्वच्छता अभियान में भाग लेना, इसके अलावा ग्राम भावखेड़ी में अस्पृश्यता निवारण शिविर में भी हिस्सा लेंगी, मगर मूर्ति अनावरण के कार्यक्रम का खुलासा नहीं किया गया है।

=>
=>
loading...