Sports

गुवाहाटी में अंडर-17 फीफा विश्व कप का टिकट बॉक्स ऑफिस शुरू

गुवाहाटी, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारत में छह अक्टूबर से शुरू हो रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए छह आयोजन स्थलों में से एक गुवाहाटी में टिकट बॉक्स ऑफिस की शुरुआत कर दी गई है।

लोखरा के रूपनाथ ब्रह्मा इंटर-स्टेट बस टर्मिनल के परिसर में इस टिकट बॉक्स ऑफिस की शुरुआत हुई है।

स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) की ओर से जारी बयान के अनुसार, इसके जरिए अपनी टिकट ऑनलाइन बुक करने वाले प्रशंसकों के पास टिकट बॉक्स ऑफिस काउंटर पर अपनी टिकटों को बदलने का मौका है और इसमें वह दूसरी और तीसरी श्रेणी की टिकट खरीद सकते हैं।

यह बॉक्स ऑफिस सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक खुला रहेगा। गुवाहाटी में 25 अक्टूबर तक प्रशंसक टिकट खरीद सकते हैं। हालांकि, मैचों के आयोजन समय में बदलाव हो सकता है।

टिकट बिक्री के बारे में एलओसी के टूर्नामेंट निदेशक जेवियर सेप्पी ने कहा, हम फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के टिकटों के लिए पूर्वोत्तर क्षेत्र की लोगों की मांगों और रुचि को बहुत ही बेहतर तरीके से जानते हैं।

सेप्पी ने कहा, इस रूप में हम टिकट बिक्री के लिए एक ऐसी प्रक्रिया की शुरुआत करना चाहते थे, जिससे लोगों को अपनी इच्छानुसार मैचों को देखने के लिए टिकट प्राप्त हो सके। इसके लिए, आईएसबीटी से अच्छी जगह और कोई नहीं हो सकती थी।

गुवाहाटी में फीफा के ग्रुप-स्तर के छह मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा, इसमें एक अंतिम-16 दौर का मैच, एक क्वार्टर फाइनल और एक सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

=>
=>
loading...