National

उप्र छेड़छाड़ मामला : गिरफ्तारी से बचने को विधायक प्रतिनिधि गया हाईकोर्ट

बांदा, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)| दो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में वांछित उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से भाजपा विधायक राजकरन कबीर का प्रतिनिधि गिरफ्तारी से बचने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में डेरा जमाए हुए है। नरैनी थाने में दर्ज दो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के मामले के जांच अधिकारी (आईओ) रामआसरे त्रिपाठी ने मंगलवार को अपने जानकार सूत्रों के हवाले से बताया, गिरफ्तारी के भय से विधायक प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी तीन दिनों से इलाहाबाद में डेरा जमाए हुए है, वह उच्च न्यायालय से गिरफ्तारी न होने का स्थगनादेश हासिल करना चाहता है और उसका बेटा कहीं अपनी रिश्तेदारी में छिपा है।

उन्होंने बताया, पुलिस की एक टीम इलाहाबाद रवाना हो गई है और दूसरी टीम उनके बेटे राहुल की तलाश में जुटी है।

उधर, ब्राह्मण समाज के आधा सैकड़ा लोगों ने सोमवार को नरैनी के रामलीला मैदान में एक अहम बैठक कर भाजपा विधायक को न निकाले जाने तक संघर्ष का ऐलान किया है। ब्राह्मण समाज का लक्ष्य अब विधायक प्रतिनिधि नहीं, बल्कि विधायक राजकरन कबीर हो गए हैं। इस बैठक में विधायक पर जहां आरोपियों को संरक्षण देने के गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं पुलिस पर बेजा दबाव डालने के भी आरोप जड़े हैं।

भाजपा से ही जुड़े ब्राह्मण समाज के एक नेता ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर बताया, पीड़ित परिवार को समाज की ओर से 20 हजार रुपये की आर्थिक मदद की गई है। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया है कि पीड़ित परिवार की कानूनी लड़ाई समाज चंदे से लड़ेगा और भाजपा ने विधायक की पार्टी सदस्यता न खत्म की तो लोकसभा चुनाव में उसका मुखर विरोध किया जाएगा।

=>
=>
loading...