National

कब तक ‘झूठ’ बोलते रहेंगे प्रधानमंत्री : राज ठाकरे

मुंबई, 5 अक्टूबर (आईएएनएस)| महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोलता हुए कहा कि वह (प्रधानमंत्री) कब तक देश से झूठ बोलते रहेंगे।

पिछले सप्ताह भगदड़ में 23 लोगों के मारे जाने के बाद मुंबई के लोगों के लिए बेहतर सुविधाओं की मांग करते हुए चर्चगेट इलाके में लंबा जुलूस निकालने के बाद रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश को सभी मोर्चो पर संकट में डाल दिया है।

ठाकरे ने जनसमूह से कहा, मोदी लगातार झूठ बोल रहे हैं और देश के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। अब मुझे पता चला कि जब मैंने कुछ साल पहले (उद्योगपति) रतन टाटा के कहने पर गुजरात का दौरा किया था, तब मोदी वहां के मुख्यमंत्री थे। वहां मुझे विकास का एक भ्रामक चित्र दिखाया गया था।

उन्होंने दोहराया कि देश के लोगों ने मोदी पर से विश्वास खो दिया है। वह हर रोज सिर्फ भाषण देते रहते हैं, वह कितना बोलते रहेंगे?

ठाकरे ने कहा कि अब समय आ गया है कि लोग सरकार के खिलाफ बोलें। लोकतंत्र में सबको बोलने का हक है।

मनसे प्रमुख ने कहा कि जब तक मुंबई के दैनिक यात्रियों को बेहतर सुविधाएं नहीं दी जाती हैं, तब तक उनकी पार्टी का आंदोलन चलता रहेगा और अगला आंदोलन ‘शांतिपूर्ण नहीं होगा’।

=>
=>
loading...