International

सड़क पर हो रही थी अंधाधुंध फायरिंग लेकिन कपल लिपटे पड़े थे

बीते रविवार को अमेरिका के लॉस वेगास में भारी गोलीबारी हुई थी। जिसमें तमाम लोगों ने अपनी जानें गवा दी थी, तो वहीँ कई लोग घायल भी हो गए थे। इस हमले ने मानो जैसे पूरे अमेरिका में सन्नाटा फैला दिया था क्योंकि जिस तरह से एक सिरफिरे ने यहाँ अंधाधुंध फायरिंग शुरू की थी उसने सभी के मन में डर की एक छाप छोड़ दी थी।

इस हमले को पांच दिन पूरे होने को है लेकिन अब भी दुनियाभर में इस हमले की घोर निंदा हो रही है। इसी बीच हमले की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लॉस वेगास की सड़कों पर हो रही अंधाधुन्द फायरिंग के बीच ली गयी इस तस्वीर में एक कपल सड़क पर पड़ा हुआ है।

इस तस्वीर को लेने वाले फोटोग्राफर डेविड बेकर का कहना है कि, “हमले की तस्वीरें लेते हुए अचानक मेरी नजर सड़क पर पड़े एक कपल पर गई. ये कपल सड़क पर लिपटा पड़ा था। ऊपर से अंधाधुंध फायरिंग हो रही थी। लेकिन हमले के दौरान भी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे रहे और मौका मिलते ही तुरंत वहां से उठकर भाग गए।

ये कपल कौन था ये तो किसी को नहीं पता लेकिन इनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।  बता दें कि रविवार को लॉस वेगास में एक सरफिरे ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी थी जिसमे करीब 60 लोगों की मौत हो गयी थी और कई लोग घायल हो गए थे।

हालांकि बाद में पुलिस ने  हमलावर को दबोच लिया था जो की फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey