Sports

मेक्सिको की टीम अंडर-17 विश्व कप के लिए तैयार

कोलकाता, 6 अक्टूबर (आईएएनएस)| अप्रेल में कोनकाकैफ अंडर-17 चैंपियनशिप में सबसे ज्यादा गोल मारने वाले खिलाड़ी जैरो टोरेस से लेकर राउल जवाला मानते हैं कि मेक्सिको रविवार को इराक फीफा अंडर-17 विश्व कप में ग्रुप एफ के अपने पहले मैच में जीत दर्ज करेगा और अंत में ट्राफी भी अपने नाम करेगा।

मेक्सिको इससे पहले दो बार (2005, 2011) विश्व कप का खिताब अपने नाम कर चुका है और अब वह ब्राजील, घाना एवं फ्रांस के साथ तीसरी बार विश्व कप अपने नाम करना चाहेगा।

टोरेस ने यहां मेक्सिको के अभ्यास सत्र के दौरान संवाददाताओं से कहा, मैंने इस प्रतियोगिता के लिए बहुत प्रयास किया है और मैं इसे जीतने के लिए खेलूंगा।

उन्होंने आगे कहा, मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं कि हम वह (कोनकाकैफ) प्रतियोगिता जीतने में कामयाब रहे।

डिफेंडर राउल जवाला ने कहा, मैं बहुत ही उत्सुक हूं, लेकिन इराक के खिलाफ अपने मैच से पहले थोड़ा बेचैन भी महसूस कर रहा हूं।

जवाला ने आगे कहा, कोई भी प्रतियोगी आसान नहीं है। हमने मैंच जीतने के लिए काफी मेहनत की है।

रॉबटरे कार्लोस दे ला रोजा गोंजालेज ने कहा कि पूरी टीम का एक ही मंत्र है, प्रतियोगिता का जीतना।

उन्होंने कहा, टीम एक दिशा में काम कर रही है। मेरे और जाएरो का वही मकसद है, जोकि टीम का है। इसलिए एकसाथ खेलना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा।

मिडफील्डर गामिज अविला ने कहा कि उनका इरादा इस विश्व कप की ट्राफी अपने नाम करने का है।

उन्होंने कहा, यह एक शानदार पल है। मैं पहली बार विश्व कप खेलने जा रहा हूं और मैं इसे जीतना चाहता हूं। यहां काफी गर्मी और उमस है। हम किसी भी प्रकार के मौसम के लिए हैं। हमने यहां के मौसम के मुताबिक अपने आप को ढालने के लिए काफी मेहनत की है।

इराक के बारे में अलिवा ने कहा, यह हमारे लिए महत्वपूर्ण मैच है और हम इस मैच को जीतकर प्रतियोगिता की अच्छी शुरुआत करना चाहेंगे।

=>
=>
loading...