Regional

मप्र: जबलपुर में मासूम की रेप के बाद बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर| मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक हैवान ने छह साल की मासूम बालिका से रेप करने के बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उइके शुक्रवार को बताया कि कुंडम थाना क्षेत्र में शरद पूर्णिमा के अवसर पर बीती रात धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

कार्यक्रम देखने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इसी दौरान उत्कृष्ट विद्यालय के पीछे एक बच्ची का रक्त रंजित शव मिला। इस बच्ची की पहचान खेरमाई क्षेत्र निवासी एक परिवार के सदस्य के रूप में हुई।

उइके के मुताबिक, बच्ची के पेंट की चेन खुली हुई थी और उसकी सिर कुचलकर हत्या की गई थी। सुशील दीक्षित नामक युवक ने बच्ची के रक्तरंजित हालत में पड़े होने की सूचना दी थी। पुलिस ने युवक से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

उइके के अनुसार, युवक ने पुलिस को बताया कि वह टॉफी का लालच देकर बच्ची को स्कूल के पीछे ले गया था। दुराचार करने के बाद उसने बच्ची का सिर स्कूल की दीवार से मार दिया। इसके बाद हत्या करने के उद्देश्य से पत्थर से उसका सिर कुचल दिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों ने आक्रोश व्याप्त करते हुए थाने का घेराव कर युवक को फांसी देने की मांग की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH