Entertainment

कुंदन शाह के निधन पर फिल्मी हस्तियों ने शोक जताया

मुंबई, 7 अक्टूबर (आईएएनएस)| ‘जाने भी दो यारों’ और ‘कभी हां कभी ना’ जैसी प्रसिद्ध फिल्मों के निर्देशक कुंदन शाह का शनिवार सुबह निधन हो गया। फिल्म जगत के कई लोगों ने शाह के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। कुंदन के निधन से बॉलीवुड में गम का माहौल है। करण जौहर, महेश भट्ट, सुभाष घई और रवीना टंडन जैसी कई शख्सियतों ने दिवंगत फिल्मकार के परिवार के प्रति संवेदना जताई है। वह 69 वर्ष के थे।

कुंदन शाह को ‘जाने भी दो यारों’ और ‘कभी हां कभी ना’ जैसी फिल्मों के अलावा ‘नुक्कड़’ और ‘वागले की दुनिया’ जैसे टेलीविजन धारावाहिकों के लिए भी याद किया जाता है।

महेश भट्ट ने कहा, बहादुर शख्स कुंदन शाह जिन्होंने वैकल्पिक सिनेमा में जाने भी दो यारों जैसी फिल्मों से उत्साह भरा।

लेखक-अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक ने कहा, हम जाने भी दो यारों के लिए हमेशा आपके कर्जदार रहेंगे। उत्कृष्ट फिल्म। आपने कॉमेडी को नया चेहरा दिया। भारतीय सिनेमा आपको याद रखेगा।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, कुंदन शाह के असामयिक निधन से मुझे गहरा दुख हुआ। वह एक अच्छे आदमी थे। एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता और एक शानदार शख्सियत।

करण जौहर ने लिखा, कुंदन शाह की आत्मा को शांति मिले। एक बेहतरीन फिल्मकार।

नंदिता दास ने लिखा, कुंदन शाह के साथ कुछ मुलाकातें हुईं, एक बेहतरीन शख्स। और हां, जाने भी दो यारों लंबे समय तक एक बेहतरीन फिल्म रहेगी। कुंदन जी की आत्मा को शांति।

रवीना टंडन ने लिखा, एक से बढ़कर एक फिल्म में उनके साथ काम किया। सज्जन पुरुष। सरल प्रतिभावान व्यक्ति।

सुधीर मिश्रा ने लिखा, कुंदन मेरे शिक्षक, दोस्त और साझेदार व प्रेरणा रहे। वह बुद्धिमान, दीवाने और कल्पनाशील थे।

हंसल मेहता ने लिखा, जाने भी दो यारों। कुंदन शाह की आत्मा को शांति। दुखद खबर।

रसिका दुग्गल ने लिखा, कुंदन शाह की आत्मा को शांति। आपकी फिल्में और आपकी उदारता हमेशा मेरे साथ रहेगी।

=>
=>
loading...