Regional

SHO की कुर्सी पर बैठने वाली राधे मां के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली| पूर्वी दिल्ली के एक पुलिस थाने में थाना प्रभारी (एसएचओ) की कुर्सी पर बैठने और पुलिस महकमे का अपमान करने वाली स्वंयभू देवी राधे मां के खिलाफ एक वकील ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने ‘कानून का मजाक’ बनाने के लिए राधे मां के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है।

गुलाटी ने कहा, “देशभर में दिल्ली पुलिस की छवि को खराब करने और आपराधिक साजिश/आपराधिक षड्यंत्र/मानहानि के लिए राधे मां उत्तरदायी हैं और उनका काम दिखाता है कि उन्हें कानून और व्यवस्था का कोई सम्मान नहीं है।” 5 अक्टूबर को विवेक विहार पुलिस थाने के थाना प्रभारी संजय शर्मा के खिलाफ ‘अनौपचारिक आचरण’ के मामले में एक जांच का आदेश दिया गया था और पूछताछ होने तक उन्हें जिला पुलिस लाइन को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था।

28 सितंबर को ली गई राधे मां की तस्वीर में दिख रहा था कि वह शर्मा की कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनके बगल में हाथ जोड़े एक अधिकारी उनके पास खड़ा है। गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा कि एसएचओ को निलंबित कर दिया गया लेकिन राधे मां के खिलाफ कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई, जिसने पुलिस अधिकारियों को ‘परेशान करने और अपमान करने के इरादे’ के साथ पुलिस थाने में प्रवेश किया था।

शिकायत में कहा गया है, “राधे मां एक विवादास्पद चरित्र है और हमेशा अपने गलत कृत्यों के कारण खबरों में रहती हैं और इस बार उन्होंने नैतिकता की सभी सीमाएं पार कर दी हैं। भले ही यह माना जा सकता है कि उन्हें एसएचओ की सीट पर बैठने की इजाजत दी गई हो, लेकिन यह उनके अपराध को कम नहीं करता।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH