Sports

ड्रॉ मैच के साथ स्कॉटलैंड की विश्व कप में प्रवेश की उम्मीद टूटी

जुब्लजाना (स्कॉटलैंड), 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| विश्व कप क्वालीफायर के ग्रुप-एफ में खेले गए मैच के ड्रॉ होने के साथ ही स्कॉटलैंड की अगले साल रूस में आयोजित होने वाले विश्व कप में प्रवेश करने की सारी उम्मीदें टूट गईं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्टाडियोन स्टोजिसे स्टेडियम में रविवार रात स्लोवेनिया और स्कॉटलैंड के बीच खेला गया मैच 2-2 से ड्रॉ रहा।

स्कॉटलैंड ने मैच की शुरुआत काफी अच्छी की थी। 32वें मिनट में लेह ग्रीफिथ ने गोल कर टीम का खाता खोला। पहले हाफ की समाप्ति तक टीम ने इस बढ़त को बनाए रखा।

दूसरे हाफ में स्लोवेनिया ने खेल में वापसी की और दो गोल दागकर स्कॉटलैंड के खिलाफ 2-1 से बढ़त ले ली। टीम के लिए ये दो गोल रोमन बेंजाक ने 52वें और 72वें मिनट में किए।

इसके बाद जीत के लिए आतुर स्कॉटलैंड ने आगे बढ़ते हुए 88वें मिनट में रॉबर्ट स्नोडग्रास की ओर से किए गए गोल के दम पर स्लोवेनिया के खिलाफ अपना स्कोर 2-2 से बराबर कर लिया। स्कॉटलैंड को हालांकि, इसके बाद स्लोवेनिया ने गोल करने का मौका नहीं दिया और इस कारण यह मैच 2-2 से ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

ड्रॉ हुए इस मैच के साथ ही स्कॉटलैंड विश्व कप में प्रवेश की दौड़ से भी बाहर हो गया। 1988 के बाद से अब तक स्कॉटलैंड विश्व कप में प्रवेश हासिल नहीं कर पाया है।

=>
=>
loading...