Sports

आरएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में जमशेदपुर विमेंस कॉलेज की बड़ी जीत

जमशेदपुर, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| महक खान के शानदार चार गोलों की मदद से जमशेदपुर विमेंस कॉलेज (जेडब्ल्यूसी) ने रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के दूसरे दिन सोमवार को खेले गए एकतरफा मुकाबले में प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल गमहरिया को 13-0 से हरा दिया।

आर्मरी ग्राउंड पर खेला गया यह मैच पूरी तरह एकरफा रहा। मैच का पहला गोल सुमन ने पहले ही मिनट में किया। इसके बाद तीसरे मिनट में महक ने अपना खाता खोला और टीम को 2-0 की लीड दिला दी।

महक ने 14वें मिनट में अपना दूसरा, 18वें मिनट में तीसरा और 50वें मिनट में चौथा गोल किया। रजनी केराई ने इसके बाद रही-सही कसर पूरी कर दी और 21वें, 38वें तथा 48वें मिनट में गोल किए। इसके अलावा नेहा टोप्पो ने 24वें और 27वें मिनट में गोल किए।

गोल करने वाली अन्य खिलाड़ी आरती कुमारी (11वें), स्मृति पांडे (पांचवें) तथा लक्ष्मी पुर्ती (13वें) रहीं। रजनी सोरेन को प्लेअर ऑफ द वर्क घोषित किया गया।

जूनियर ब्वाएज वर्ग के अन्य मैचों में केरला पब्लिक स्कूल ने जीत का क्रम जारी रखते हुए एआईडब्ल्यूसी अकादमी एक्सीलेंस को 1-0 से हराया जबकि सेंट राबर्ट्स हाई स्कूल (परसुडीह) ने पीपल्स एकादमी को 3-0 से हराया। ये मैच टेल्को के सुमंथ मूलगांवकर स्टेडियम में खेले गए।

इसके अलावा एनएसएसवीएम चांडिल ने कदमा स्थित डीबीएमएस करियर अकादमी को 3-0 से हराया। अजय मांझी ने एनएसएसवीएम चांडिल के लिए 34वें मिनट में पहला गोल किया जबकि सुराई ओरान ने 52वें तथा सुरेश हंसदा ने 60वें मिनट में गोल किए।

परिणाम :

क्वालीफायर्स

स्कूल गर्ल्स : जमशेदपुर विमेंस कॉलेज ने प्रोजेक्ट गर्ल्स हाई स्कूल को 13-0 से हराया।

जूनियर ब्वाएज :

केरला पब्लिक स्कूल ने एआईडब्ल्यूसी अकादमी एक्सीलेंस को 1-0 से हराया।

सेंट राबर्ट्स हाई स्कूल (परसुडीह) ने पीपल्स एकादमी को 3-0 से हराया

=>
=>
loading...