National

खट्टर ने गुरुग्राम में रखी छात्रावास की आधारशिला

गुरुग्राम, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मैनेजमेंट डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट (एमडीआई) में महिला छात्रावास की आधारशिला रखी।

नौ मंजिले विश्वस्तरीय महिला छात्रावास में छात्राओं के लिए 338 कमरे होंगे। खट्टर ने छात्रावास की आधारशिला रखने के बाद कहा, प्रबंधन के बिना, कोई भी कार्य सुचारू रूप से नहीं किया जा सकता। प्रबंधन शिक्षा में उत्कृष्टता प्रदान करने के लिए डॉ. श्रीमाली, संकाय सदस्यों और कर्मचारियों को उनके अच्छे काम के लिए बधाई देना चाहूंगा।’

उन्होंने संकाय सदस्यों और छात्रों से साथ मिलकर काम करने और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू की गई ‘न्यू इंडिया’ और ‘स्किल इंडिया’ पहल का हिस्सा बनने का आह्वान किया।

एमडीआई गुरुग्राम के कार्यकारी निदेशक डॉ. सी.पी. श्रीमाली ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू की गईं पहलों के अनुरूप जन नीति तथा उद्यमिता के क्षेत्र में एमडीआई द्वारा किए गए प्रयासों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

छात्रावास की इमारत को प्रांगण स्थल के आसपास डिजाइन किया गया है ताकि छात्रों के साथ अधिक से अधिक संपर्क किया जा सकें और पर्याप्त रोशनी एवं आबोहवा प्राप्त हो सके। इमारत के बेसमेंट में छात्राओं के लिए बहुउद्देशीय हॉल, कॉमन रूम, रीडिंग रूम, साइबर रूम, लॉन्ड्री और इस्त्री जैसी सुविधाएं और स्टोर के साथ एक रखरखाव कार्यालय बनाया जाएगा।

=>
=>
loading...