Sports

गुवाहाटी: मैच जीतकर लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला

गुवाहाटी/नई दिल्ली। गुवाहाटी में मैच के बाद स्टेडियम से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला हुआ है। गुवाहाटी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी होटल लौट रहे थे। भारत दौरे में अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मंगलवार को गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। इसी मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ।

ऑस्ट्रेलिया के बैट्समैन एरॉन फिंच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की तस्वीरें ट्वीट की हैं। जिसमें फिंच ने लिखा है कि, होटल जाते वक्त रास्ते में हमारी बस पर बाहर से पत्थर फेंका गया। फिंच ने ट्विटर पर बस की टूटी खिडक़ी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “होटल आते समय टीम की बस की खिडक़ी पर पत्थर फेंका जाना काफी डरा देने वाला अनुभव है।” फिंच के ट्वीट को ऑस्ट्रेलिया टीम के कैप्टन डेविन वॉर्नर ने रीट्वीट किया है।

गुवाहाटी में सात साल बाद कोई मैच हुआ था। इससे पहले साल 2010 में मैच खेला गया था। सात साल बाद हुए मैच में टीम इंडिया की करारी हार के बाद फैंस बेहद नाराज थे। कहा जा रहा है कि इन्हीं नाराज फैंस में से किसी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम बस पर हमला कर दिया। हालांकि इस मामले में अब तक आईसीसी, बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH