Entertainment

युवाओं के लिए ‘नेशन स्पीक्स’ चैनल लांच

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारत के पहले ‘टीवी बाई द पीपुल’ रोपोसो ने एक नया चैनल ‘नेशन स्पीक्स’ लांच किया है जहां देश के युवा अपनी बात कह सकेंगे। रोपोसो ने इस चैनल को युवाओं के लिए एक ऐसे खुले मंच के रूप में पेश किया है जहां वे निडर हो कर अपनी राय प्रकट कर सकें। यह चैनल नौजवानों को समस्याओं को साझा करने और इनके संभावित समाधान पर चर्चा करने के लिए भी आमंत्रित करता है जो हमारे कार्यो को काफी हद तक प्रभावित करती हैं।

देश को आजादी दिलाने के लिए महात्मा गांधी अंग्रेजों के विरुद्ध खड़े हुए और अपने आर्दशों को सामने रखा, और साथ ही उन्होंने देश की आवाम से भी जुड़ाव कायम किया। बापू के उदाहरण से प्रेरणा लेकर ही रोपोसो ने एक ऐसा मंच प्रस्तुत किया है जहां युवा न सिर्फ अपनी समस्याओं पर चर्चा कर सकें बल्कि समाज में बदलाव लाने की पहल भी करें। यह चैनल उपयोगकर्ताओं को प्रोत्साहित करता है कि वे आगे बढ़ कर अपने विचार प्रकट करें – अपनी सोच को आवाज दें, ऐसी आवाज जो दुनिया के इस सबसे बड़े लोकतंत्र में गूंजने योग्य हो।

रोपोसो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं सह-संस्थापक मयंक भंगाड़िया ने कहा, हमारा मकसद उपयोगकर्ताओं को निष्पक्ष रूप से अपने विचारों को व्यक्त करने के लिए एक आकर्षक स्पेस मुहैया कराना था। हमने ‘नेशन स्पीक्स’ को पूरी तरह एक नई अवधारणा के तौर पर तैयार किया है जो एक ऐसे मंच के रूप में रोपोसो की हैसियत को और मजबूत बनाएगा जिसे भारतीय पसंद करते हों।

रोपोसो के ‘टीवी बाई द पीपुल’ को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इस तरह की पहलों से ऐसे अनुभवों का दायरा व्यापक होगा जिसे एक मंच पर उपयोगकर्ता साझा करना चाहते हैं। व्यक्तिगत किस्सों और यात्रा वीडियो से लेकर विचित्र फोटो तक के लिए रोपोसो भारतीयों को अन्य लोगों के साथ जोड़ने वाला पसंदीदा प्लेटफॉर्म बन गया है। नेशन स्पीक्स के लांच के बाद अब और अधिक युवा इससे जुड़ पाएंगे।

=>
=>
loading...