Sports

आरएफवाइएस फुटबाल टूर्नामेंट में कैम्ब्रिज स्कूल की जीत में चमके तुषार

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| तुषार कर्ण के चार गोलों की मदद से केम्ब्रिज स्कूल ने बुधवार को खेले गए रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोर्ट्स फुटबाल टूर्नामेंट के एकतरफा मुकाबले में ग्लोबव इंडियन इंटरनेशनल स्कूल को 10-0 से हरा दिया। एक अन्य मैच में डीपीएस आरकेपुरम ने भी शानदार खेल दिखाते हुए पार्थ कोठारी की हैट्रिक की बदौलत प्रेसिडियम स्कूल के खिलाफ जूनियर व्बाएज वर्ग में 8-0 से बड़ी जीत हासिल की।

तुषार ने मैच का पहला गोल चौथे मिनट में ही कर दिया। इसके बाद तुषार ने 11वें मिनट में एक और गोल करते हुए अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। उनके साथी मयंक रावत ने भी शानदार खेल दिखाते हुए आठवें, 17वें और 51वें मिनट में गोल दागे। इसके अलावा मृदुल जोशी ने भी एक बेहतरीन गोल किया।

पहले हाफ के बाद विजेता टीम 5-0 से आगे थी। दूसरे हाफ में राधव ने 36वें मिनट में गोल किया और तुषार ने 44वें और 55वें मिनट में गोल दागा। तुषार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच का अंतिम गोल स्वानिक सोमनी ने किया। सोमनी ने 57वें मिनट में केम्ब्रिेज के लिए 10वां गोल किया।

डीपीएस आरकेपुरम के लिए स्टार पार्थ ने हैट्रिक लगाई और अद्वे होरा ने दो गोल किए। डीपीएस पहले हाफ की समाप्ति तक 4-0 से आगे था। दूसरे हाफ में राहुल भोरी, अगम गुप्ता और अनिरुद्ध सामादार ने गोल किए।

सीनियर व्बाएज कटेगरी में एल्कॉन पब्लिक स्कूल ने इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल के खिलाफ 4-0 की जीत के साथ अगले दौर में प्रवेश किया। उसके लिए तन्मय सचदेवा और अनुज जैन ने गोल की शुरुआत की। इसके बाद शशांक रावत ने दो गोल करते हुए उसकी जीत पक्की कर दी।

=>
=>
loading...