EntertainmentLifestyle

पीवीआर सिनेमाज ने पूर्ण डिजिटल लायल्टी प्रोग्राम शुरू किया

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| पीवीआर सिनेमाज ने 20वीं वर्षगांठ पर उत्कृष्ट लायल्टी प्रोग्राम पीवीआर प्रीविलेज शुरू किया है। इस लायल्टी प्रोग्राम के तहत कंपनी अपने सदस्यों को फस्र्ट क्लास में छूट के अवसर तथा अधिकतम लाभ समेत कई तरह की सुविधाओं की पेशकश कर रही है। पीवीआर प्रीविलेज की शुरुआत को सहयोग देने के लिए पीवीआर ग्राहकों को एक्टिवेशन शुल्क जितने मूल्य का ही फूड एंड बेवरीज वाउचर दे रही है ताकि देशभर में मौजूद इसके 131 केंद्रों की 600 स्क्रीनों पर नए सदस्यों को नि:शुल्क सदस्यता मिल सके। इसके तहत हर बार टिकट या फूड एंड बेवरीज की खरीद पर रिवार्ड प्वाइंट्स मिलेंगे।

पीवीआर प्रीविलेज प्रोग्राम अर्जित प्वाइंट्स और ऑटो-जनरेटेड वाउचर्स के जरिये पुरस्कृत करते हुए सिनेमा देखने का अनुभव व्यापक बनाने का वादा करता है। टिकटों, फूड एंड बेवरीज की खरीद से प्वाइंट्स मिलने शुरू हो जाते हैं और इन्हें ऑफलाइन तथा ऑनलाइन दोनों तरीके से शीघ्र भुनाया जा सकता है।

इस मौके पर विशेष सम्मानित अतिथि के रूप में बॉलीवुड कलाकार आमिर खान और जायरा वसीम भी मौजूद थे।

पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, इससे सदस्यों को बेहद और सबसे आसान तरीके से पीवीआर सिनेमा में मुफ्त टिकट या एफएंडबी के ऑफर का लुत्फ उठाने की सुविधा मिलेगी।

पीवीआर लिमिटेड के चीफ ऑफ स्ट्रैटजी कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, हम अगले दो वर्षो के दौरान पीवीआर प्रीविलेज प्रोग्राम के लिए तीव्र विकास का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं। पीवीआर प्रीविलेज डाटा आधार में वृद्धि हमें पहले के मुकाबले अधिकतम कार्यकुशलता और सुनिश्चितता के साथ अधिक से अधिक सिनेमा प्रेमियों तक पहुंच बनाने की सुविधा देगी।

ये सभी सुविधाएं पहली बार सिनेमा देखने से लेकर बार-बार टिकट खरीदने वालों तक के लिए है।

=>
=>
loading...