Entertainment

विज खलीफा भारत में प्रस्तुति के लिए उत्सुक

पणजी, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| अमेरिकी रैपर-गायक-गीतकार और अभिनेता विज खलीफा भारत में पहली बार अपनी प्रस्तुति को लेकर, और गोवा में अपने प्रशंसकों से मिलने को लेकर उत्सुक हैं। वह साल के अंत में यहां आएंगे। ‘सी यू अगेन’ के गायक यहां दिसंबर में वागाटोर में होने वाले संगीत समारोह, टाइम आउट 72 में प्रस्तुति देंगे।

खलीफा (29) ने एक बयान में कहा, हे भारत, मैं भारत में अपनी पहली प्रस्तुति के लिए काफी उत्सुक हूं। मैं दिसंबर में होने वाले गोवा टाइम आउट 72 कार्यक्रम में अपने सभी भारतीय प्रशंसकों से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

मल्टी प्लेटिनम रिकॉर्डिग के कलाकार जेसन डेरुलो और डीजे मार्टिन गैरिक्स के साथ खलीफ इस दो दिवसीय महोत्सव के प्रमुख कलाकार होंगे, जो 27 से 29 दिसंबर तक चलेगा।

इस महोत्सव का खाका वॉटरलेमन इवेंट्स एलएलपी और सुर्दशन एंटरटेंमेंट वर्ल्ड ने तैयार किया है, और यही दोनों कंपनियां इस समारोह के निर्माता भी हैं।

टाइम आउट 72 के संस्थापक वैशाल शाह ने कहा, हमारा मानना है कि यहां हिप-हॉप का एक बहुत बड़ा बाजार है, जिसे महोत्सवों में हमेशा से नजरअंदाज किया जाता रहा है। विज हमारी पहली पसंद हैं और हम भारत में उनकी पहली मेजबानी को लेकर काफी खुश हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि महोत्सव में उनकी प्रस्तुति के बाद उनके प्रशंसकों से उन्हें रूबरू कराया जाए।

=>
=>
loading...