Sports

फुटबाल में वापसी की सोच रहे हैं एंड्रियानो

रियो डी जनेरियो, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)| ब्राजील के पूर्व स्ट्राइकर एंड्रियानो ने फुटबाल में अपनी वापसी की घोषणा की है। वह अपने करियर का अंत अपनी शर्तो पर करना चाहते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 35 वर्षीय एंड्रियानो, ब्राजील के क्लबों का ध्यान आकर्षित करने के लिए 2018 के घरेलू सत्र के शुरू होने से पहले अभ्यास पर लौटने का मन बना रहा है।

टीवी ग्लोबो ने बुधवार को एंड्रियानो के हवाले से कहा, जब से मैं रूका हूं, तबसे मैं अपने शरीर पर ध्यान देने में कामयाब रहा हूं।

एंड्रियानो ने कहा, मैं एक कोशिश करने जा रहा हूं। मैं जानता हूं कि मुझे दृढ़ होना पड़ेगा। मैं यह अपने लिए करना चाहता हूं। मैं कम से कम यह दिखाना चाहता हूं कि मैं खुद को अंतिम सीमा तक ले जाना चाहता हूं और तब मैं निर्णय लूंगा कि मैं इसको आगे जारी रख सकता हूं कि नहीं।

उन्होंने कहा, मैं अपने करियर को ठीक से खत्म नहीं कर पाया था। कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्होंने मुझे फुटबाल से दूर रखा। आप कह सकते हैं कि चीजें आधूरी रह गई थीं।

एंड्रियानो एक समय विश्व के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकरों में गिने जाते थे। उन्होंने 2004-09 के बीच इंटर मिलान और ब्राजील के लिए शानदार प्रदर्शन किया था।

उन्होंने आंतर्राष्ट्रीय फुटबाल में 50 मैचों में 29 गोल मारे हैं।

लगातार चोटिल होने के कारण उनके प्रदर्शन में गिरावट आई और 2012 में ब्राजील के कोरिंथियंस द्वारा बर्खास्त होने के बाद कुछ ही मैच खेल पाए।

एंड्रियानो ने अपना आखिरी मैच 2016 में मियामी यूनाइटेड के लिए खेला था। वह एक मैच के बाद ही अमेरिका की चौथी श्रेणी के इस क्लब से अलग हो गए थे।

=>
=>
loading...