National

सीएम की कार बरामद, पुलिस ने ली राहत की सांस

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई नीली रंग की वेगन-आर कार शनिवार को गाजियाबाद से बरामद हो गई। बता दें कि केजरीवाल की ये कार आम आदमी पार्टी की मीडिया सेल में काम करने वाली वंदना चलाती थीं।कार की अंतिम लोकेशन मेरठ में मिली, तब लगा कि शायद पुलिस को अब कार हाथ नहीं लगे। ब्लू वेगन-आर कार जो पहले अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तेमाल की गई थी और 12 अक्टूबर को चोरी हुई थी। गाजियाबाद से बरामद की गई है।

शनिवार को केजरीवाल की कार गाजियाबाद के मोहननगर में लावारिस खड़ी मिली। मुख्यमंत्री की कार मिलने से दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस दोनों ने राहत की सांस ली है।

बता दें कि बीते दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की मशहूर वैगन आर कार के चोरी हो जाने की खबर आई थी, वो भी दिल्ली सचिवालय के सामने से। सीएम की यह कार ‘आप मोबाइल’ भी कहा जाता था और 2014 में यह कार खूब सुर्खियों में रही थी जब दिल्ली पुलिस के विवादास्पद खिलाफ प्रदर्शन के दौरान केजरीवाल इस कार का इस्?तेमाल कैंप करने और सोने के लिए भी करते थे।कार के गाजियाबाद में मिलने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। अनिमेश नाम के यूजर ने लिखा, ‘अभी तक नीली है? मुझे लगा था कि अब तक इसे भगवा कर दिया गया होगा।’ त्रिलोकी नाथ ने तंज कसते हुए कहा, ‘दिल्ली के मालिक की ‘ब्लू व्हेल’ बरामद हो गई।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey