National

छग : पंडरी थोक कपड़ा मार्केट में लगी आग

रायपुर, 14 अक्टूबर (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के थोक कपड़ा मार्केट पंडरी की दुकान में शनिवार सुबह आग लग गई। दमकल की आठ से 10 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं। आग लगने से लाखों के नुकसान की आशंका है। देवेंद्र नगर थाना प्रभारी एस.एन. अख्तर ने कहा, पंडरी थोक कपड़ा मार्केट के गेट नंबर 10 स्थित सीपी फैब्रिक्स में आग लगी है। तीन मंजिला इस दुकान की तीसरी मंजिल पर आग लगी है। सुबह 9.30 बजे दुकान का शटर खोला गया। जैसे ही शटर खोलने के बाद दुकान का मेन स्वीच ऑन किया गया, तभी तीसरी मंजिल से शॉर्ट सर्किट की आवाज आई। कर्मचारी तीसरी मंजिल तक पहुंचते तब तक आग फैल चुकी थी।

अख्तर ने कहा, कर्मचारी बाहर की ओर भागे और आग लगने की सूचना दमकल और देवेंद्र नगर थाना पुलिस को दी। कुछ देर में पुलिस और दमकल ने मोर्चा संभाल लिया और आग बुझाने का काम जारी है। सुरक्षा के तौर पर आसपास की दुकानों को खाली कराया गया है।

उन्होंने कहा कि दीपावली का अवसर होने पर सभी दुकानदार स्टॉक बढ़ाकर रखते हैं। तीसरी मंजिल पर ड्रेस मटेरियल रखा था। फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है। मौके पर रायपुर पुलिस, दमकल, एसडीआरएफ और यातायात पुलिस के जवान तैनात हैं।

=>
=>
loading...