Top News

सोलर स्कैम में फसे थे चांडी, करोड़ों की घूस पर कोर्ट ने दर्ज किया FIR

Chandy were trapped in the solar scam, ingestion of millions FIR registered by the Courtतिरुवनंतपुरम. केरल के सीएम ओमान चांडी जो हालही में सोलर घोटाले में फसे थे। उनके खिलाफ त्रिशूर कोर्ट ने गुरुवार को फिर FIR करने के आदेश दिए है। दरअसल चांडी पर करोड़ों रुपए की घूस लेने का आरोप है।

मुख्यमंत्री ओमान की हालही में सोलर पैनल घोटाले की वजह से मुश्किलें बड़ी थी। चांडी से जांच कमेटी ने लगातार 14 घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की। वहीं चांडी का कहना है ‘मैंने कोई गलत काम नहीं किया है ,इसलिए मुझे पॉलिग्राफ टेस्ट की जरूरत नहीं है’। हलाकि बुधवार को वह गवाह के तौर पर पेश हुए थे। वहीं, विपक्ष के नेता वीएस अच्युतानंदन ने कहा कि चांडी झूठ बोल रहे हैं, अगर वह सच बोले तो पॉलिग्राफ टेस्ट के लिए तैयार क्यों नहीं हुए।

हम आपको बता दें 2013 में सोलर एनर्जी प्रोजेक्ट से जुड़ी एक प्राइवेट कंपनी की आर्थिक गड़बड़ियों का खुलासा हुआ। इस घोटाले में कई लोगों की पोल खुली थी। एक के बाद एक खुलासे होते गए। घोटाले में कंपनी डायरेक्टर राधाकृष्णन और उसकी पार्टनर सरिता नायर मुख्य आरोपी थे। वहीं शालू मेनन जो एक लेडी डांसर-एक्ट्रेस है उन्हें भी आरोपी करार दिया गया शालू को सरिता का करीबी बताया जाता है।

गौरतलब यह है की आरोपी सरिता ने सीएम चांडी पर करीब दो करोड़ रुपए की घूस लेने का आरोप लगाया। साथ ही साथ एक और आरोपी ने जांच कमेटी के सामने बोला था कि सीएम चांडी और उनके मंत्रियों ने सरिता को सेक्सुअली इस्तेमाल किया।

=>
=>
loading...