NationalTop NewsUttar Pradeshलखनऊ

बीजेपी सांसद छोटेलाल खरवार ने पुलिसवालों को सरेआम धमकाया, वीडियो हुआ लीक

मुगलसराय। राबर्ट्सगंज के बीजेपी सांसद छोटेलाल खरवार विवादों में फंस गए है। दरअसल बीजेपी सांसद छोटेलाल खरवार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटेलाल खरवार पुलिसवालों को अपशब्द कह रहे हैं। पूरा मामला सांसद के साथ दुव्र्यवहार का बताया जा रहा है।

इसके बाद सांसद अपनी टीम के साथ धरने पर बैठ गए। सांसद के धरने पर बैठने के बाद शासन ने आनन-फानन में दो एसओ को निलंबित कर दिया गया था और तीन सीओ के कार्यक्षेत्र बदल दिए गए थे। पूरा मामला भाजपा सांसद के छोटे भाई जवाहिर खरवार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के तहत गुरुवार को मतदान को लेकर था। मतदान के लिए अपने समर्थकों के साथ आ रहीं पूर्व ब्लाक प्रमुख नीतू सिंह और वर्तमान ब्लॉक प्रमुख जवाहिर के बीच तीखी झड़प हुई थी। असलहों का भी प्रदर्शन करने का आरोप है।

इसकों लेकर दोनों गु्रप के बीच जमकर बवाल हुआ। इसके बाद पुलिस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए सांसद धरने पर बैठ गए। वीडियो में सांसद पुलिस को वालों पर अपना गुस्सा जमकर निकाल रहे हैं और अपशब्द कहते हुए उनकी कड़ी आलोचना करते दिख रहे हैं। सांसद के साथ कुछ लोगों ने पुलिस वालों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिख रहे हैं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो को लीक किसी पुलिस वाले ने अपने बचाव में किया है।

 

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey