Sports

अंडर-17 विश्व कप अधिकारियों ने कालाबाजारी घटना की निंदा की

कोलकाता, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)| फीफा अंडर -17 विश्व कप की स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) ने अपने तीन वालंटियर द्वारा टिकटों की कालाबाजारी की घटना की निंदा की है।

पुलिस ने तीनों को ब्लैक में टिकट बेचते हुए पकड़ा था। टूर्नामेंट के निदेशक जेवियर सेप्पी ने यहां संवाददाताओं से कहा, हमें इस तरह की घटनाएं पसंद नहीं हैं। हम ऐसी घटनाओं से बचने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। निजी तौर पर इससे बहुत तकलीफ हुई।

शनिवार को विवेकानंद युवा भारतीय क्रीड़ांगन में न्यू कैलेडोनिया व जापान के ग्रुप ई के एक मैच के दौरान बिधाननगर पुलिस ने तीनों वालंटियर सहित सात व्यक्तियों को ब्लैक में टिकट बेचते हुए पकड़ा।

कुछ लोगों को हिरासत में लेते वक्त कथित तौर पर नशे में पाया गया।

परियोजना निदेशक जॉय भट्टाचार्य ने कहा, हमें पुलिस से इस घटना के बारे में पता चला। हमारे लिए पहली चीज यह थी कि हम स्थिति का पता लगाना चाहते थे और यह बहुत स्पष्ट लग रहा था कि उनके खिलाफ जो कुछ भी था, वह सूचना के अनुरूप था। हमने अपने हिसाब से जरूरी कदम उठाए और पुलिस को उनके हिसाब से जरूरी कदम उठाने को कहा।

उन्होंने कहा, अपनी तरफ से हमने उनकी मान्यता रद्द कर दी और उनकी वर्दी भी ले ली। जब एक-दो लोग ऐसा काम करते हैं, तब वे 250 अन्य वालंटियरों के बेहतरीन काम को भी बरबाद कर देते हैं।

=>
=>
loading...