Regional

गुजरात: बीच सड़क पलटी बियर से भरी कार, मची लूट

वडोदरा। ड्राई स्टेट गुजरात में बीयर की कैंस को लेकर आश्चर्यजनक लूट सामने आई है। यहां दुमाद क्षेत्र के पास रविवार को एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई। जिससे उसमें अवैध रूप से ले जाए जा रहे बियर के कार्टन्स सडक़ पर गिरकर फट गए। इसके बाद जो कुछ हुआ, वह किसी को भी आश्चर्य में डाल देता।

वड़ोदरा को अहमदाबाद से जोडऩे वाले एक्सप्रेस-वे पर एक सफेद मारुति की टक्कर काली मर्सडीज बेंज से हो गई। हादसा धूमद नाम के छोटे से गांव के करीब हुआ। एक्सीडेंट के बाद बीयर की कैन्स सडक़ पर गिरकर बिखर गईं। लोग बियर कैन्स पर टूट पड़े और वहां लूट मच गई। लोग ज्यादा से ज्यादा कैन बटोरने में जुट गए। लोगों की भीड़ से सडक़ पर जाम लग गया। राहगीरों ने भी आते-जाते बीयर उठाई और चलते बने।

शराब से लेकर जा रहे ड्राइवर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली कि उसके साथ क्या हुआ। कार की नंबर प्लेट भी गायब थी। हालांकि यह संभव है कि दुर्घटना के दौरान नंबर प्लेट गिर गई हो।

गौरतलब है कि ये अवैध बीयर की घटना ड्राई स्टेट गुजरात में हुई है अब सोचने वाली बात ये है कि क्या वाकई गुजरात ड्राई स्टेट है? यहां आने वाले पर्यटकों और गैर-गुजरातियों के लिए राज्य में बेहद कम लाइसेंसी स्टोर हैं जहां जरूरी परमिट के बाद ही शराब दी जाती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH