NationalTop News

रिहा होने के बाद भी हर महीने दो बार जेल जाएंगे तलवार दंपत्ति, जाने क्यों?

नई दिल्ली। अपनी 14 साल की बेटी आरुषि और घर के नौकर हेमराज की हत्या के मामले में पिछले सप्ताह उच्च न्यायलय द्वारा बरी करार दिए गए दंत चिकित्सक दंपति राजेश तलवार और नूपुर तलवार सोमवार शाम तक गाजियाबाद की डासना जेल से रिहा होंगे। हालांकि दोनों हर 15 दिनों के अंतराल में गाजियाबाद की डासना जाकर उन कैदियों की जांच करेंगे, जिनके दांत खराब हैं या फिर अन्य कोई समस्या है। बता दें कि आरुषि के पिता राजेश और मां नूपुर तलवार पेशे से दांतों के डॉक्टर हैं। जेल में रहने के दौरान उन्होंने दांत की समस्या से जूझ रहे कई कैदियों का इलाज किया था। इसलिए दोनों ने फैसला किया है कि वह महीने में दो बार जेल जाकर दांत की समस्या से जूझ रहे कैदियों का इलाज करेंगे।

तलवार दंपति के वकील मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके मुवक्किलों के शाम 6 बजे तक छूटने की संभावना है। तलवार दंपति आरुषि की हत्या और सबूतों को मिटाने के आरोप में पिछले 4 साल से जेल में बंद हैं। उन्हें सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी ठहराया था। पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि दंपति के रिश्तेदार, जिसमें राजेश तलवार के भाई दिनेश और चिटनीस परिवार (नूपुर तलवार के परिजन) उन्हें लेने के लिए जेल गेट के बाहर पहुंचेंगे।

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस प्रत्याशित मीडिया की भीड़ को संभालने की व्यवस्था में जुटी है। डासना जेल के अधीक्षक दधिराम मौर्य ने कहा कि कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद तलवार दंपति को रिहा कर दिया जाएगा। कुछ सूत्रों ने बताया कि जेल से बाहर आने के बाद तलवार दंपति नोएडा में एक मंदिर जा सकते हैं। गाजियाबाद अदालत परिसर में राजेश तलवार पर कुछ समय पहले हुए चाकू से हमले का हवाला देते हुए दंपति के वकीलों ने गाजियाबाद पुलिस से उनकी रिहाई के बाद पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH