International

एक नौकरी ऐसी भी, यहां पोर्न देखने पर मिलती है मोटी सैलरी

नई दिल्ली। पोर्न देखना किसे पसंद नहीं है। अक्सर लोग ये काम छुपकर करते हैं लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि दक्षिण कोरिया में एक ऐसी कंपनी है जहां हर कर्मचारी को दिनभर पॉर्न वीडियो ही देखना होता है। इसके बदले उन्हें मोटी सैलरी मिलती है। आप भी सोच रहे होंगे कि काश ऐसी नौकरी आपको भी मिल जाती तो कितना मज़ा आता, लेकिन ऐसा नहीं है। यहां काम करने वाले कर्मचारी अपनी नौकरी से परेशान हो गए हैं। उनका कहना है कि यह काम जितना एक्साइटिंग दिखता है उतना है नहीं। अब ये उनके लिए काम के अलावा और कुछ नहीं है। कइयों को तो इस काम से बोरियत भी होने लगी है।

दरअसल, यहां सांता क्रूज नाम की कंपनी इंटरनेट पर बिना इजाजत डाली गई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो को हटाने का काम कर रही है। इस वजह से यहां काम करने वाले हर शख्स को दिन भर पोर्न देखना पड़ता है लेकिन अब लोग अपने इस काम से बोर हो गए हैं। उनका कहना है कि पहले तो उन्हें ये काम काफी एक्ससाइटिंग लगा लेकिन रोज़ पोर्न वीडियोज देख-देखकर अब वो बोर हो गए हैं।

बता दें कि दक्षिण कोरिया में इस तरह की वीडियो खूब डाली जाती हैं। लिहाजा वहां रहने वाले लोग सांता क्रूज कंपनी से इसे हटाने की मांग करते हैं। पिछले साल ही कंपनी के पास इंटिमेट वीडियो और तस्वीरें हटाने के लिए 7 हजार से ज्यादा आवेदन आये थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH