Business

वोडाफोन ई-फुलझड़ी से मनाएगी ‘ग्रीन दिवाली’

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| वोडाफोन इंडिया इस साल ई-फुलझड़ी से ‘हरित दीवाली’ मनाएगी। कंपनी अपने उपभोक्ताओं को अनूठी पेशकश के तहत ‘सुपर क्रैकर्स (सुपर पटाखे)’ बांटेगी। इसके अलावा उपभोक्ता ऑगमेंटेड रिएल्टी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए इको-फ्रेंडली ‘वर्चुअल फुलझड़ी’ या ‘ई-फुलझड़ी’ भी बना सकते हैं। इन ‘सुपर क्रेकर्स’ में इको-फ्रेंडली पेपर (पानी में घुलने वाला पेपर) शामिल है जिसमें विभिन्न प्रकार के पौधों के बीज हैं जो हवा को साफ करने की क्षमता रखते हैं। ई-फुलझड़ी एक अनूठा पर्सनलाइज्ड जीआईएफ ग्रीटिंग है जिसे सोशल मीडिया के जरिए परिवार और दोस्तों को भेजा जा सकता है।

कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर में स्थित अपने 52 स्टोर्स में 16 से 19 अक्टूबर के बीच उपभोक्ताओं को ‘हरित दीवाली यानि ग्रीन दीवाली’ मनाने के लिए आमंत्रित किया है। ‘कस्टमाइज्ड ऑफर’ के तहत उपभोक्ताओं को वोडाफोन की ओर से अनूठे उपहार जीतने का मौका मिलेगा।

वोडाफोन की ग्रीन दिवाली पेशकश पर दिल्ली एनसीआर में वोडाफोन के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा, इन त्योहारों में हम अपने उपभोक्ताओं के साथ हैशसिलेब्रीटिंग सुपर मना रहे हैं। इन सुपर सिलेब्रेशन्स के तहत हमने वोडाफोन ग्रीन दिवाली अभियान का ऐलान किया है, जो निश्चित रूप से हमारे उपभोक्ताओं को दिवाली का अनूठा अनुभव प्रदान करेगा।

=>
=>
loading...