Entertainment

नेहा भसीन की हॉट फोटो सोशल मीडिया पर मचा रही है धूम

मुंबई। बॉलीवुड की सिंगर नेहा भसीन को लोग भले ही ही गायन के लिए जानते हो लेकिन अपने हाट हुस्न के लिए भी वह चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरे लगातार सुर्खियां बटौर रही है।

बॉलीवुड की सिंगर नेहा भसीन ने हाल में अपना नया वीडियो बूमरैंग सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह बेहद हॉट नजर आ रही है।

इस वीडियो में नेहा भसीन ने अपने बदन पर खास टैटू बनवाया जो उनके हुस्न पर और अच्छा लग रहा है। नेहा के शरीर पर कई टैटूज नजर आते हैं जिनमें से एक टैटू उनके दायें पैर के निचले हिस्से पर भी है। बीच, बीयर और बिकिनी के फेमस बाली में बीते दिनों नेहा को प्रदर्शन करना था। बता दें कि नेहा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती है और आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटो से लोगों के दिलों पर राज करती है।

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर भी उनकी अच्छी खासी पकड़ है और करीब 127,000 फॉलोअर्स हैं। सभी फॉलोअर्स उनकी हॉट फोटो के दीवाने होते हैं। ज्ञात हो कि साल 2017 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड नेहा भसीन ने जीता था। कुल मिलाकर फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड नेहा भसीन गायकी के क्षेत्र में तो अव्वल है लेकिन लोग उनके हुस्न के काफी दीवाने भी है।

=>
=>
loading...
Ragini Pandey
the authorRagini Pandey