Business

टीवाईजीआर ने लॉजिस्टिक जरूरतों को पूरा करने वाला एप उतारा

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)| फेसबुक और दुनिया की जानी मानी प्रौद्योगिकी कंपनियों जैसे नैसकॉम द्वारा समर्थित नवाचार संचालित ओमनी-ट्रांसपोर्ट लॉजिस्टिक्स ऑपरेटर टीवाईजीआर ने भारतीय बाजार में अपना एंड्रायड एप लांच किया। इस एप पर हर तरह की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहन उपलब्ध हैं, जिनमें कारें, वैन, ऑटोरिक्शा, शटल, बस शामिल है। इसमें माल ढुलाई के लिए बाइक, ट्रक और डिलिवरी वैन भी है। कंपनी ने एक बयान में यह जानकारी दी और कहा कि आईओएस के लिए भी एप जल्द ही लांच किया जाएगा। कंपनी ने अगले तीन महीनों में माल ढुलाई सेवा शुरू करने की योजना बनाई है।

टीवाईजीआर किफायती एंड-टू-एंड लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करता है। इस एप का इंटरफेस काफी सहज है और इस पर ना तो कोई सर्ज चार्ज और ना ही कोई पीक ऑवर चार्ज वसूला जाता है। इस एप के द्वारा यात्रा करने या सामान ढुलाई करवाने पर गाड़ी के मीटर से ही चार्ज लगता है। साथ ही इसकी भुगतान संरचना भी काफी सुविधाजनक है।

बड़े सामानों की एक शहर से दूसरे शहर तक ढुलाई के लिए ट्रक, ट्रेलर और बड़े ट्रक उपलब्ध हैं। साथ ही इस पर एंबुलेस, टोइंग वाहन, पैकर्स और मूवर्स के साथ कोच, वैन और लिमोजिन जैसे विशेष वाहन भी उपलब्ध हैं।

टीवाईजीएस के वाहनों में कैशलेस भुगतान की सुविधा है। इनमें मोबाइल वॉलेट, पीओएस आधारित क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड भुगतान शामिल है। इस प्लेटफार्म पर वाहन चालक के साथ तय की गई कीमत पर सीधे उसे भुगतान भी किया जा सकता है। यह प्लेटफार्म सटीक और निष्पक्ष अनुमान प्रदान करता है जो पूरे दिन एकसमान होता है।

टीवाईजीआर ने हाल ही में मुंबई, कोलकाता, इंदौर और रांची में अपनी सेवाएं शुरू की है और बेंगलुरू में अपनी यात्री सेवा का विस्तार करने जा रही है। इस साथ ही कंपनी की नजर अगले 12 महीनों में दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में भी अपनी सेवा शुरू करने पर है।

टीवाईजीआर के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आदित्य पोद्दार हैं, जिन्हें लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में कारोबार का दो दशकों का अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है। टीआईजीआर को कई टैक्सी यूनियनों के साथ-साथ देश भर के राज्य परिवहन विभागों द्वारा अनुमोदित किया गया है।

=>
=>
loading...