Uttar Pradesh

लखनऊ यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर ने छात्रा को क्लास में रोककर की अश्लील हरकत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित लखनऊ विश्वविद्यालय के एक प्रोफ़ेसर पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली छात्रा बीएससी की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने बताया कि क्लास खत्म होने के बाद प्रोफ़ेसर ने कुछ काम का बहाना करके उसे वहीँ रोक लिया। इसके बाद उन्होंने छात्रा से अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया आरोपी प्रोफ़ेसर उसे धमकी देने लगा।

छात्रा ने बताया कि प्रोफ़ेसर इससे पहले भी उसके साथ अश्लील हरकतें कर चुका है लेकिन बदनामी के डर से उसने ये बात किसी को नहीं बताई। फिलहाल छात्रा ने प्रॉक्टर कार्यालय में लिखित शिकायत की है। छात्रा के साथ उसके घरवाले भी प्रॉक्टर कार्यालय में शिकायत करने आए थे।

लखनऊ विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर विनोद सिंह ने बताया कि बीएससी में पढ़ने वाली एक छात्रा ने लिखित शिकायत की है। शिकायत में छात्रा ने प्रोफ़ेसर पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।

छात्रा से बात करने के साथ ही आरोपित प्रफेसर को भी नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। प्रॉक्टर ने बताया कि छात्रा की शिकायत को विमन ग्रीवांस सेल को फॉरवर्ड कर दिया गया है। अगर मामला सही मिला तो आरोपित प्रफेसर के खिलाफ कार्रवाई कर छात्रा को पूरा न्याय दिलाया जायेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH