Entertainment

अंडरगारमेंट्स को लेकर शिल्पा ने कही गंदी बात, Bigg Boss का डिलिटेड सीन हो रहा वायरल

नई दिल्ली। बिग बॉस का 11वां सीजन चल रहा है। सलमान खान इस शो को फिर से होस्ट कर रहे हैं। कॉमन और सेलिब्रिटीज लोग एक-दूसरे को मात देने में लगे हैं। लड़ाई-झगड़ों और गाली-गलौज का दौर भी शुरू हो गया है। इसी के चलते पहले ही हफ्ते में जुबैर खान शो से बाहर हो गए थे। जुबैर ने शो ऐसी भाषा का प्रयोग किया था जिसे हम यहां लिख भी नहीं सकते। हालांकि जुबैर ही नहीं, चाहें अर्शी खान हों या फिर आकाश या फिर शिल्पा। सब एक से बढ़कर एक हैं।

वैसे तो आप सभी ने देखा ही होगा कि घर में पहले दिन से शिल्पा और विकास की लड़ाई होती चली आ रही है। शिल्पा बात-बात पर विकास को ताने मारती रहती हैं। हालांकि इस दौरान वह अपशब्दों का प्रयोग नहीं करतीं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें उनके कुछ डिलिटेड सीन सामने आये हैं जिसमें वो गंदी बातें कर रही है।

बता दें, वीडियो में शिल्पा शिंदे टॉयलेट के फ्लश के लिए ज्योति कुमारी और सपना चौधरी से आपस में फ्लश के लिए गॉसिपिंग कर रही थीं। जिसमें उन्होंने टॉयलेट साफ़ करने को लेकर गंदी बात कह दी जिसे यहां लिखा भी नहीं जा सकता। इतना ही नहीं इसके बाद शिल्पा एक कदम आगे बढ़ते हुए अंडरगार्मेंट्स पर बात करने लगीं। ये कुछ ऐसे सीन थे जिन्हें शो में दिखाया नहीं गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH