Entertainment

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के लिए जितेंद्र, अनिल से प्रेरित हुए आमिर

मुंबई, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)| बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में उनका विचित्र किरदार जितेंद्र और अनिल कपूर से प्रेरित है। अमिर ने एक बयान में कहा, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के रहस्यों में से एक यह है कि इसमें मैंने कुछ लाइनें इस्तेमाल की हैं, जिसे आमतौर पर फिल्म अभिनेता अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में इस्तेमाल करते हैं और मैं जब भी उनसे मिलता हूं। मैंने इसमें से कुछ लाइनों का फिल्म में अपने किरदार के लिए उपयोग किया है।

उन्होंने कहा, उदाहरण के लिए, जब मैं जीतू जी से पहली बार मिला, तो मुझे लगा कि वह बेहद मजाकिया हैं। वह नासिर साहब (फिल्म निर्माता नासिर हुसैन) से मिलने आए थे, उस वक्त मैं उनके साथ ही बैठा था। उन दिनों मैं नासिर साहब का सहायक था। जीतू जी ने कहा, ‘नासिर साहब, मुझे एक फिल्म ऑफर की गई है, जिसमें डबल रोल है।’ जीतू जी हंसने लगे और कहा, मैं एक भूमिका ठीक से नहीं कर सकता और मुझे डबल रोल ऑफर किया गया है।

बकौल आमिर, इसके अलावा, उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल ठीक है, मैं इसे अच्छी तरह कर दूंगा और कहा, ‘बक अप इंडिया। उन्होंने जिस तरह ‘बक अप इंडिया’ कहा, वह मेरे दिमाग में छप गया, और अब जब भी हम कहीं मिलते हैं तो वह कहते हैं, ‘बेटा, अब आपको रिलीज करना है ..बक अप इंडिया! यह बहुत अच्छा करेगी।’

उन्होंने कहा, जीतू जी जिस तरह से ‘बक अप इंडिया’ मुहावरा का उपयोग करते थे, वैसे ही मैंने ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में इस्तेमाल किया है।

वहीं अनिल कपूर के बारे में उन्होंने कहा, मैंने अनिल कपूर के बारे में एक चीज नोटिस की है कि जब भी मैं फोन पर उनसे बात करता हूं और जब मैं कहता हूं, ‘अनिल, सी यू बाय’ फिर वह बाय, बाय, बाय, बाय की लाइन लगा देते हैं। वह लगभग 15 से 20 बार बाय बोलते हैं।

आमिर ने कहा कि उन्होंने अपने किरदार में इस चीज को भी अपनाया है।

इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

=>
=>
loading...