EntertainmentTop News

बिग बॉस के घर में दिखा अंडरवर्ल्ड डॉन का खौफ, जानें कैसे

मुम्बई। बिग बॉस में लगातार एक के बाद एक लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहा है। सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में प्रतिभाग करने वाले लोगों के बीच टकराव खुलेआम देखने को मिल रहा है। जुबेर खान को लेकर बिग बॉस के घर में जंग छिड़ गई थी। इतना ही नहीं जुबेर खान पर सलमान खान भी खूब बरसे थे।

इसके बाद जुबेर खान ने खुलेआम सलमान चुनौती तक दे डाली थी। अब खबर आ रही बिग बॉस में दाऊद के करीबी माने जाने वाले हैकर मनीष भंगाले की घर में इंट्री हो सकती है।

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस से मिली जानकारी के अनुसार हैकर मनीष भंगाले की बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलना तय माना जा रहा है। बता दें कि मनीष ने कुछ दिन पूर्व बीजेपी नेता एकनाथ खड़से का अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से संबंध होने की बात कर सनसनी फैला दी थी। मनीष के अनुसार खड़से और दाऊद के बीच फोन पर बात हुई थी, जिसमे दाऊद ने कहा कि, हेलो मैं दाऊद बोल रहा हूं।

इसके बाद तो मंत्री को अपनी कुर्सी तक गवानी पड़ी थी। इस बीच मनीष भंगाले ने दावा किया है कि उनके पास बिग बॅास में एंट्री के लिए फोन आया था। दरअसल बिग बॅास टीआरपी के मामले अभी थोड़ा पीछे है क्योंकि केबीसी अब भी टॉप पर है। इस वजह से बिग बॉस में लगातार कई बड़े प्रतिभागियों को मौका मिल रहा है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar