NationalTop News

रोशनी का पर्व छात्रा के जीवन में लाया अंधेरा, पढ़ें पूरी खबर

हैदराबाद। भारत में इस समय दिवाली पर का पर्व मनाया जा रहा है। इस दौरान चारो तरफ रोशनी ही रोशनी दिखाई देती है। देश के अलावा विदेशों में भी जश्न मनाया जा रहा है। रात होते ही हर तरफ रोशनी के इस पर्व की चारो तरफ धूम देखी जा सकती है। लोग मौज मस्ती में ढेर सारे पटाखे छोड़ रहे दगा रहें वहीं एक खबर हैदराबाद की की जहां इंजीनियरिंग की छात्रा स्वप्ना के लिए यह पर्व बहुत ही बुरा साबित हो गया है। दरअसल स्वप्ना के लिए यह पर्व रोशनी नहीं बल्कि अंधकार लेकर आया है।

दरअसल स्वप्ना ने इस पर्व में अपनी आंख खो बैठी हैं, स्वप्ना आतिशबाजी देख रही थी कि तभी किसी ने रॉकेट छोड़ा जो स्वप्ना की आंख में जाकर फटा। इसके बाद सपना की जिंदगी में अंधेरा छा गया। पूरी घटना हैदराबाद के इब्राहिमपटनम इलाके की बतायी जा रही है।

हैदराबाद से मिली जानकारी के अनुसार स्वप्ना बालिका हॉस्टल की बालकनी में खड़े होकर आतिशबाजी का मजा ले रही थीं तभी किसी छात्र ने रॉकेट चलाया, जो स्वप्ना की आंख में जाकर फटा। हादसा इतना खतरनाक था कि स्वप्ना की आंख फूट गई और लहू-लुहान हो गई। इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी आंख को बचाया नहीं जा सका। इतना ही नहीं उसके शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar