Sports

प्रो-कबड्डी लीग : टाइटंस ने बंगाल को ड्रॉ पर रोका

पुणे, 20 अक्टूबर (आईएएनएस)| तेलुगू टाइटंस ने अपने अच्छे प्रयास के दम पर प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में शुक्रवार को खेला गया अपना अंतिम मैच बंगाल के खिलाफ ड्रॉ करा लिया।

श्री शिव छत्रपति खेल परिसर में खेला गया यह मैच दोनों टीमों के बीच 37-37 से बराबरी पर समाप्त हुआ और इसके साथ ही लीग में टाइटंस का सफर समाप्त हो गया।

लीग का अपना अंतिम मैच खेल रही टाइटंस ने बंगाल के खिलाफ अच्छी कोशिश जारी रखते हुए बराबरी की टक्कर दी।

बंगाल ने टाइटंस को एक समय पर ऑल आउट करते हुए 15-10 की बढ़त बना ली थी, लेकिन कप्तान राहुल चौधरी ने निलेश सालुंके के साथ मिलकर बंगाल के डिफेंस पर वार करना जारी रखा।

टाइटंस ने बंगाल को ऑल आउट कर पहले हाफ की समाप्ति तक अंकों का अंतर 17-20 कर लिया।

बंगाल की कोशिश राहुल को ज्यादा से ज्यादा देर तक मैट से बाहर रखने की थी, ताकि वह टाइटंस के डिफेंस को कमजोर कर उसे मात दे सके।

इस क्रम में बंगाल ने अपने रेडर जांग कुन ली, दीपक नरवाल और हरफनमौला खिलाड़ी रण सिंह की अच्छी कोशिशों और कप्तान सुरजीत के मजबूत डिफेंस के दम पर राहुल को आउट किया।

बंगाल ने एक बार फिर टाइटंस को ऑल आउट किया और 31-28 की बढ़त ले ली। टाइटंस ने हालांकि, अंतिम पांच मिनट में सालुंके की सफल रेडिंग से बंगाल को ऑल आउट करते हुए 36-34 से बढ़त ले ली।

दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर चल रही थी और इस क्रम में अंतिम दो मिनट के मैच में दोनों का स्कोर 37-37 से बराबरी पर आ गया।

जोन-ए में शीर्ष पर काबिज बंगाल के लिए अंतिम रेड मारने आए कप्तान को सफलता हासिल नहीं हुई और वह खाली हाथ लौट आए। इसके साथ ही दोनों टीमों के बीच यह मैच 37-37 से ड्रॉ हो गया।

=>
=>
loading...