Top NewsUttar Pradesh

एक गाना जिसने योगी आदित्यनाथ को रुला दिया..

लखनऊ। धनतेरस के दिन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में थे। यहां शहीदों की याद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने भी शिरकत की। योगी ने यहां दीपदान कर शहीदों को नमन किया। कार्यक्रम के दौरान वे बार्डर फिल्म का गाना संदेशे आते हैं सुनकर वह भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक गए। ऐसे में इस घटना का खबर बनना लाजमी था। सोशल मीडिया पर योगी की यह तस्वीर खूब वायरल हुई। एक तो योगी खुद ढाई दशकों से अपने परिवार से दूर हैं और दूसरी बड़ी वजह खुद उनके छोटे भाई शैलेन्द्र मोहन बिष्ट एक फौजी हैं।

बता दें कि गोरखनाथ मंदिर के भीम सरोवर पर भोजपुरी ऐसोसिएशन ऑफ इंडिया के क्षेत्रीय निदेशक व प्रख्यात भोजपुरी गायक राकेश श्रीवास्तव की ओर से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी ‘एक दीया शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में 11,000 दीप प्रज्ज्वलित किए गए।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप समर्पित कर शहीदों को याद किया। इसके बाद एसोसिएशन की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हुआ। बार्डर फिल्म के गीत ‘संदेशे आते हैं, हमें तड़पाते हैं’ गीत पर जब सुनील गुप्ता ने नृत्य की प्रस्तुति शुरू की, इसी गीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले तो भावुक हुए उसके बाद उनकी आंख से आंसू छलक पड़े। मीडिया के कैमरों ने इस पल को अपने कैमरों में कैद कर लिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH